शनिवार को ‘फाइटर’ की कमाई में आया बंपर उछाल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ का जलवा बड़े पर्दे पर कायम है। ओपनिंग डे से लेकर कई दिनों तक मूवी ने ताबड़तोड़ बिजनेस किया। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक करोड़ों में ‘फाइटर’ की कमाई का सिलसिला जारी है।

‘फाइटर’ को मिला वीकेंड का फायदा
फाइटर फिल्म शुरुआती हफ्ते में 100 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही। इसके बाद वीक डेज में फिल्म को कम कलेक्शन से काम चलाना पड़ा। ‘फाइटर’ का कलेक्शन दूसरे हफ्ते की शुरुआत से‌ हर दिन काम आंकड़ों के साथ पूरा होता रहा। हालांकि, फिल्म को वीकेंड का फायदा जरूर मिलते दिखा। यही फायदा फिल्म को इस वीकेंड भी मिला।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर पहले के मुकाबले अच्छा बिजनेस किया। जहां पिछले कुछ दिनों से ‘फाइटर’ की कमाई सिंगल डिजिट में हो रही थी। वहीं,‌ शनिवार को मूवी ने एक बार फिर डबल डिजिट्स में कमाई की।

शनिवार की कमाई में आया उछाल
सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 10.5 करोड़ तक का बिजनेस किया। जबकि शुक्रवार को फिल्म का कारोबार 5.75 करोड़ पर आ रुका था। फाइटर मूवी का टोटल कलेक्शन 162.75 करोड़ हो गया है।‌

क्या है ‘फाइटर’ की कहानी
‘फाइटर’ देशभक्ति आधारित एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें भारतीय वायु सेवा के जीवन को दिखाया गया है। फिल्म पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बैकड्राप को लेकर बनाई गई है। यह कहानी है स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), मीनल राठौर (दीपिका पादुकोण) और कप्तान राकेश जयसिंह (अनिल कपूर) की। यह तीनों कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों पर हुए हमले से मारे गए 40 जवानों का बदला आतंकवादी अजहर अख्तर (ऋषभ साहनी) से लेते हैं।

Back to top button