मुंगेर के टेटिया बंबर में बदमाशों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी..

युवक के पास रखे 60 हजार रुपये भी गायब हैं। परिजनों ने रुपयों के लेन-देन में हत्या की आशंका जताई है।बिहार के मुंगेर जिले में बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक के पास से 60 हजार रुपये भी गायब मिले हैं। रुपयों के लेन-देन में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामला टेटिया बंबर थाना क्षेत्र अंतर्गत टेटिया गांव का है। कुशवाहा टोला बहियार में पैसों के लेन-देन में विवाद को लेकर अपराधियों ने अमर ज्योति उर्फ मनीष कुमार (26 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। पिता भरत प्रसाद सिंह ने बताया कि पुत्र अमर ज्योति उर्फ मनीष कुमार ग्राहक सेवा केंद्र के साथ-साथ जूता-चप्पल की दुकान भी चलाता था।

घरवालों के मुताबिक, शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे अमर ज्योति को किसी ने फोन कर बाहर बुलाया था। फोन आने के बाद अमर ज्योति बाहर चले गए। घर से कुछ दूरी पर स्थित एक बहियार में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। मनीष कुमार के पास रखे 60 हजार रुपये भी गायब हैं। पिता ने बताया कि पुत्र रुपये लेन-देन का भी काम करता था।

शनिवार सुबह बहियार में मिला शव

आशंका व्यक्त की जा रही है कि रुपयों के लेन-देन को लेकर अपराधियों ने अमर को बुलाया और विवाद होने पर सिर में गोली मार दी। शनिवार की सुबह जब लोग शौच के लिए खेत की ओर गए तो बहियार में अमर ज्योति उर्फ मनीष कुमार का शव देखा। सूचना मिलने के बाद हवेली खड़गपर इंस्पेक्टर रामानुज सिंह, टेटिया बंबर थानाध्यक्ष एके चंद्रा घटनास्थल पर पहुंचे।

मिलनसार स्वभाव का था मृतक

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा है। इस संबंध में पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। स्वजन के लिखित आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक भाई में सबसे बड़े थे। इधर, घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने कहा कि अमर ज्योति उर्फ मनीष कुमार काफी मिलनसार स्वभाव का था।

Back to top button