मुंबई इंडियंस के फैन्स के लिए बुरी खबर फील्डिंग के दौरान बुरी तरह से चोटिल हुए टिम डेविड…

आईपीएल 2023 के 63वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हो रहा है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 3 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 177 रन लगाए हैं। लखनऊ की पारी के दौरान रोहित की पलटन के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, टीम के नए पोलार्ड माने जा रहे टिम डेविड फील्डिंग के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं।

टिम डेविड हुए चोटिल

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 20वें ओवर की आखिरी बॉल को मार्कस स्टोइनिस ने लॉन्ग-ऑन की तरफ खेला। वहां पर फील्डिंग कर रहे टिम डेविड ने सिक्स के लिए जाती गेंद को हवा में छलांग लगाते हुए रोकने का प्रयास किया। हालांकि, टिम डेविड छक्का रोकने में नाकाम रहे और खुद को भी चोटिल करवा बैठे। हवा में उछलने के बाद जब टिम डेविड नीचे की ओर गिरे, तो उनका सिर जमीन पर बेहद जोर से लगा। मुंबई का स्टार बल्लेबाज काफी देर तक जमीन में पड़ा रहा और वह दर्द में भी नजर आए।

मुंबई के नए फिनिशर बनकर उभरे हैं डेविड

टिम डेविड मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2023 में नए फिनिशर बनकर उभरे हैं। वह इस सीजन कई मैचों में अकेले दम पर टीम को जीत दिला सके हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में टिम डेविड ने आखिरी ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जमाते हुए टीम को शानदार जीत दिलाई थी। इस सीजन खेले 12 मैचों में डेविड ने 165 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से 184 रन कूटे हैं।

आखिरी ओवरों में मचाया स्टोइनिस ने धमाल

मार्कस स्टोइनिस ने आखिरी के ओवरों में जमकर तबाही मचाई। स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए क्रिस जोर्डन के ओवर में 24 रन कूटे। स्टोइनिस की तूफानी बैटिंग के दम पर लखनऊ ने आखिरी के तीन ओवरों में 54 रन जड़े। स्टोइनस 47 गेंदों में 89 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान चार चौके, तो आठ गगनचुंबी छक्के जमाए।

Back to top button