दिल्ली के आयुष गर्ग KBC14 में धन अमृत जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बनेंगे

‘Kaun Banega Crorepati’ में इसी साल प्राइज मनी 7 करोड़ से बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपये की गई है और इसके अलावा भी खेल में कई छोटे-बड़े बदलाव किए गए हैं। शों में अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट 75 लाख रुपये के पड़ाव यानि ‘धन अमृत’ तक नहीं पहुंच सका था लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आयुष गर्ग ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में पहली बार 75 लाख रुपये की प्राइज मनी जीतेंगे। लेकिन क्या वह 7.5 करोड़ के पड़ाव तक पहुंच पाएंगे? इस सवाल का जवाब मिलना अभी बाकी है।

गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे KBC 14
दिल्ली के आयुष गर्ग KBC14 में धन अमृत जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बनेंगे और ‘Independence Day Special’ एपिसोड में उनका खेल देखकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस नजर आएंगे। शो में आयुष से जुड़ी कई दिलचस्प और मजेदार चीजें होंगी जिन पर अमिताभ बच्चन चुटकी लेते दिखेंगे। आयुष इस शो में अपनी गर्लफ्रेंड को बतौर कंपैनियन लेकर पहुंचेंगे।

बहुत समझदारी के साथ खेला गेम
इसी एपिसोड में अमिताभ बच्चन ऑनलाइन डेटिंग जैसी तमाम चीजों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते दिखाई पड़ेंगे। आयुष ने बहुत समझदारी और चालाकी के साथ इस खेल को खेल और गणतंत्र दिवस के खास एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह वह हर एक कदम बहुत होशियारी के साथ बढ़ाते हुए धीरे-धीरे 75 लाख रुपये के पड़ाव तक पहुंच जाएंगे।

7.5 करोड़ जीतकर बनाएंगे इतिहास?
हालांकि KBC14 में धन अमृत जीतने वाले पहले कंटेंस्टेंट बनकर आयुष ने पहले ही हिस्ट्री बना दी है लेकिन क्या आयुष खेल में 7.5 करोड़ रुपये की धनराशि जीतकर इतिहास बनाने वाले हैं? बता दें कि अगर वह ऐसा कर पाते हैं तो सिर्फ इस सीजन में नहीं बल्कि KBC के पूरे इतिहास में वह ऐसा करने वाले पहले शख्स होंगे।

Back to top button