अयोध्या राम मंदिर आने वाले भक्तों का अपोलो के डॉक्टर करेंगे फ्री में इलाज

अयोध्या में जब से प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान हुए हैं, तब से प्रतिदिन दो से तीन लाख रामभक्त अयोध्या पहुंच रहे हैं. रामभक्तों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसको लेकर राम मंदिर ट्रस्ट लगातार प्रयास कर रहा है. अब राम मंदिर में दर्शन पूजन करने वाले भक्तों के लिए मेडिकल की सुविधा अपोलो हॉस्पिटल के डॉक्टर देंगे. अपोलो हॉस्पिटल ग्रुप श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र स्थल पर एक अत्याधुनिक मल्टी स्पेशलिटी इमरजेंसी मेडिकल सेंटर शुरू करने की घोषणा की है. यह मेडिकल सुविधा प्रभु राम के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए निशुल्क रहेगी. रामभक्तों को किसी प्रकार की कोई स्वास्थ्य से संबंधित समस्या न हो, इसको लेकर राम मंदिर ट्रस्ट ने यह फैसला लिया है.

अपोलो हॉस्पिटल के एमडी के मुताबिक हर मरीज को उच्च स्तर की चिकित्सा सुविधा देना उनकी प्राथमिकता रहेगी. अब अयोध्या आने वाले रामभक्तों को किसी प्रकार की अगर कोई हेल्थ को लेकर समस्या उत्पन्न होती है, तो उसका इलाज अपोलो हॉस्पिटल के डॉक्टर करेंगे.

बतादें कि बीते 22 जनवरी से जब से प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान हुए हैं, तब से प्रतिदिन 2 से 3 लाख राम भक्त अयोध्या पहुंच रहे हैं. राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य डॉक्टर अनिल मिश्रा के मुताबिक प्रतिदिन 2 से 3 लाख रामभक्त दर्शन कर रहे हैं. आसानी से प्रभु राम के दर्शन रामभक्त करें इसको लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है.

.

Back to top button