27 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आपके ऊपर काम का दावा अधिक रहेगा, लेकिन फिर भी आप घबराएंगे नहीं। आप अपने विरोधियों को आसानी से परास्त कर सकेंगे। आपको अपनी इनकम के सोर्स पर ध्यान देने की आवश्यकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिल सके। आप अपने घर का रिनोवेशन पर भी अच्छा खासा धन खर्च करेंगे और घर के लिए कुछ नया सामान भी लेकर आ सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए खुशनुमा रहेगा। आपको व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ मिलने की संभावना है, जो आपको खुशी देगी। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आप अपने जीवनसाथी को कहीं घूमाने फिराने लेकर जा सकते हैं। आपके भाई व बहन आपके कामों में पूरा साथ देंगे, लेकिन किसी पारिवारिक समस्या को लेकर आप परेशान रहेंगे। आपको किसी से कोई वादा सोच विचारकर करना होगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को इस समय में किसी दूसरी नौकरी की ओर रुख करना पड़ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपको अपने खर्चों को कंट्रोल करके चलने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आपको किसी काम को लेकर अति उत्साहित नहीं होना है। विद्यार्थी को अपनी इरादे मजबूत रखने होगे, तभी उन्हें किसी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। आपकी सेहत में उतार चढ़ाव बना रहेगा, जिसको लेकर आपका काम करने में मन भी थोड़ा कम लगेगा। आपको दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा, लेकिन आपको वाहन की खरीदारी पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है। आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आपके विरोधी आपके कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे। आप अपने मन में किसी के लिए ईर्ष्या की भावना ना रखें। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को मनमुताबिक लाभ मिलेगा। आपको किसी नए काम को करने का मौका मिलेगा। आपके ऊपर कामों का बोझ अधिक रहेगा। आपको वाहनों का प्रयोग सावधानी से करना होगा और यदि आपने किसी से उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। शेयर मार्केट आदि में निवेश करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह करने की आवश्यकता होगी।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अपने रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। परिवार में किसी सदस्य की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। घर से दूर नौकरी में सदस्य परिवार के सदस्यों से मिलने जा सकते है। आपको किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको टीमवर्क के जरिए काम करने की आवश्यकता है। आप अपनी वाणी में व्यवहार पर नियंत्रण रखें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। रोजगार की तलाश में लगे लोगों को कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है। आप अपने मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आप आज मौज मस्ती के मूड में रहेंगे। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई उपहार मिल सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी के मनमाने व्यवहार के कारण समस्या रहेगी। आप संतान की फरमाइश पर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपकी सेहत में यदि कुछ गिरावट चल रही थी, तो उससे आपको राहत मिलेगी। आपको अपने खर्चे को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है। आपको किसी निवेश से नुकसान हो सकता है। संतान के साथ आप कुछ आनंदमय पल व्यतीत करेंगे। आप अपने कामों को लेकर प्लानिंग करके चले, तभी आप सभी कामों को पूरा कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। आपको अपने कार्यक्षेत्र और नौकरी में शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। नव विवाहित जातकों में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको अपने बिजनेस में काफी संघर्षों के बाद ही राहत मिल सकेगी, लेकिन आपकी शिक्षा में यदि कुछ समस्याएं आ रही थी, तो उन्हें आप अपने सीनियर से बातचीत करके आसानी से दूर कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों को लेकर  आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। रोजगार के तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर मिलेगा। यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए सोच रहे थे, तो वह आप कर सकते हैं। परिवार में सुख व समृद्धि बढ़ेगी और अपनी जीवन साथी को लेकर आप कहीं घूमने फिरने भी जा सकते हैं, जिससे दोनों के बीच चल रही अनबन भी दूर होगी। धन को लेकर आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको समस्या दे सकता है। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। भाग्य के दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा। आपको बिजनेस में अच्छा लाभ मिलने की संभावना है, लेकिन आप अपने खर्चों को भी कंट्रोल करके चले और अपनी आय के अनुसार व्यय करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आप अपने खान-पान में संतुलित भोजन ले। आपको कोई पेट संबंधित समस्या होने की संभावना है।  किसी काम को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे, तो वह  पूरा हो सकता है। आपको अपने व्यापार के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। उनको किसी पुरस्कार के मिलने की संभावना है। परिवार में लोग आपकी बातों को पूरा महत्व देंगे। आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है, जो आपको खुशी देगा। आपकी धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी और दानपुण्य के कार्य में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। ससुराल पक्ष से यदि आप धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा।

Back to top button