ONGC में इस पद पर मिल ये आकर्षक सैलरी

तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ONGC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार अवसर निकला है। ONGC ने मेडिकल ऑफिसर  के पदों (ONGC Recruitment 2023) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (ONGC Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ONGC की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (ONGC Recruitment 2023) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि  23 जनवरी है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक ongcindia.com पर क्लिक करके भी इन पदों (ONGC Recruitment 2023) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।   अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक ONGC Recruitment 2023 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (ONGC Recruitment 2023) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (ONGC Recruitment 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 1 पदों को भरा जाएगा। 

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख – 23 जनवरी 2023

पदों का  विवरण- 1 पद

योग्यता – मान्यता प्राप्त संस्थान से एम.बी.बी.एस डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा विभाग के नियमानुसार मान्य होगी

वेतन – 100000 /- प्रति माह

चयन प्रक्रिया– चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ONGC की आधिकारिक वेबसाइट (ongcindia.com) के माध्यम से 23 जनवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को देखें।

Back to top button