प्रधानाचार्य की बेटी को अगवा करने की कोशिश

बरेली में एक स्कूल वैन चालक ने छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया। 

बरेली के आंवला क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य की बेटी को स्कूल वैन के ड्राइवर ने अगवा करने की कोशिश की। छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर आरोपी को पकड़वा दिया। परिवार ने किसी कार्रवाई से इनकार किया तो पुलिस ने वैन सीज कर आरोपी को शांतिभंग में जेल भेज दिया।

प्रधानाचार्य की बेटी भमोरा क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा है। बुधवार सुबह वह घर से स्कूल आ रही थी। बीच में तबीयत खराब होने पर उसने ड्राइवर से वापस घर जाने को कहा। ड्राइवर ने कहा कि बाकी बच्चों को स्कूल छोड़कर उसे घर छोड़ देगा। स्कूल गेट से छात्रा को वापस लेकर ड्राइवर वैन लेकर बदायूं बरेली रोड पर तेजी से निकला। छात्रा ने आंवला के रास्ते पर चलने को कहा तो वह अनसुना करता रहा। 

छात्रा ने वैन की खिड़की से चीखना शुरू किया तो आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया। छात्रा को सकुशल उसके घरवालों को सौंप दिया गया। पिता ने आरोपी पर कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। पुलिस ने वैन सीज कर ड्राइवर पर शांतिभंग की कार्रवाई की है।

Back to top button