अथिया शेट्टी ने राहुल गांधी को किया बर्थडे विश, शेयर की स्पेशल तस्वीरें…

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल 18 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं. केएल राहुल इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा ले रहे हैं और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं. राहुल के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने स्पेशल मैसेज दिया है.

अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल के साथ तस्वीरें शेयर की और जन्मदिन की मुबारकबाद दी. अथिया शेट्टी ने मैसेज लिखा, ‘तुम्हारे साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे’. अथिया ने इस मैसेज के साथ तीन स्पेशल तस्वीरें भी शेयर कीं.

केएल राहुल ने इस पोस्ट पर भी कमेंट किया और लिखा कि लव यू. इंस्टाग्राम पर दोनों की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, लाखों लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों की रिलेशनशिप ओपन है. हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स का जब मैच हुआ था तब अथिया शेट्टी अपने परिवार के साथ मैच देखने पहुंची थीं.

हालांकि, उस मैच में केएल राहुल पहली बॉल पर ही आउट हो गए थे. लेकिन अगले ही मैच में केएल राहुल ने सेंचुरी जमा दी. जिसके बाद अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने केएल राहुल की जमकर तारीफ की थी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था.

अगर केएल राहुल की बात करें तो उनकी अगुवाई में लखनऊ सुपर जायंट्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अभी तक 6 मैच में से 4 में जीत हासिल कर चुकी है. केएल राहुल ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच में 235 रन बनाए हैं.

Back to top button