Asus ROG Phone 8: नए गेमिंग फोन का टीजर आउट

Asus ने अप्रैल में ROG Phone 7 गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च किया था, लेकिन अब कंपनी का फोकस अपने नए सीरिज पर है। दरअसल, यह कंपनी ROG Phone 8 लाइनअप पर काम कर रही थी। अब Asus ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कंपनी के आरओजी पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें आरओजी फोन 8 को लेकर एक अपडेट दिया है।

टीजर में दिखा फोन का लुक

इस पोस्ट में एक टीजर में कहा गया है कि आरओजी फोन 8 ‘जल्द ही आ रहा है’। Asus हाई-एंड गेमिंग स्मार्टफोन का टैगलाइन है, ‘Beyond Gaming’ के साथ टीज कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के साथ शेयर किए गए टीजर में फोन के डिजाइन के बारे में भी थोड़ी जानकारी मिल चुकी है। इसके साथ ही, पोस्ट स्मार्टफोन के स्पेक्स या रिलीज विंडो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

दो मॉडल पर काम शुरू

नोटबुकचेक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Asus ROG फोन 8 लाइनअप के तहत मॉडल नंबर AI2401_A और AI2401_D के साथ दो मॉडल तैयार कर रहा है।

एक्स पर शेयर किए गए पोस्टर से पता चलता है कि ROG फोन 8 लाइनअप के स्मार्टफोन में पिछले फोन की तरह ही टोन-डाउन डिजाइन होगा। ROG फोन 8 का बैक पैनल ब्रांडिंग और अन्य फीचर के साथ आता है। ROG फोन 7 पर आयताकार कैमरा मॉड्यूल है, लेकिन इस फोन में कैमरा मॉड्यूल चौकोर होने की उम्मीद दिख रही है।

मिलने वाले हैं ये खास फीचर

  • Ausu ROG फोन 8 में ट्रिपल रियर-फेसिंग कैमरा सेटअप को एक बार फिर डिजाइन किया जा सकता है। रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि दोनों स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 आने की संभावना है। जिसके लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं।
  • रिपोर्ट के मुताबिक, AI2401_D मॉडल में 24GB रैम होने की उम्मीद है और Asus ROG Phone 8 अल्टीमेट वेरिएंट होने की उम्मीद है। इस बीच, मॉडल नंबर AI2401_A वाले को वेनिला वेरिएंट कहा जा रहा है।

USB Type-C पोर्ट की उम्मीद

इसके अलावा, आसुस के अपकमिंग ROG Phone 8 स्मार्टफोन को लेकर यह बात भी सामने आ रही है कि इस लाइनअप में कंपनी यूएसबी टाइप सी पोर्ट दे सकती है। साथ ही, ROG Phone 8 स्मार्टफोन में prominent Republic of Games का लोगो भी मिल सकता है। हालांकि, अब तक इस

Back to top button