अशोक तंवर की पत्‍नी अवंतिका को जान से मारने की धमकी, बंदूक सहित घर में घुसे

सिरसा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। कुछ लोग उनकी कोठी में बंदूक लेकर घुस गए थे और अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी दी थी। अवंतिका तंवर ने इसे बड़ी साजिश करार दिया।अशोक तंवर की पत्‍नी अवंतिका को जान से मारने की धमकी, बंदूक सहित घर में घुसे

अवंतिका ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कुछ लोग उनी कोठी में हथियार सहित घुस आए और उनको जान से मारने की धमकी दी। संयोग से वह और उनके पति उस समय घर में नहीं थे, अन्‍यथा उनको खतरा हो सकता था।

इस मामले में सिरसा के शहर थाना में एफआइअार दर्ज किया गया है। पुलिस को शिकायत अवंतिका की कोठी पर रहने वाले नौकर की ओर से दी गई है। शिकायत में कहा गया है कि 16 जनवरी को दोपहर बाद डॉक्टर डीके मेघवाल व कुछ अन्य लोग जबरदस्ती कोठी में घुस आए। उनके पास बंदूक भी थी। उस समय कोठी में अशोक तंवर व अवंतिका तंवर मौजूद नहीं थीं।

शिकायत में कहा गया है कि कोठी में घुसे लोगों ने हंगामा मचाया और अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत में कहा गया है कि 14 जनवरी को अवंतिका तंवर को डॉ. डीके मेघवाल ने अपने हॉस्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में बुलाया था। इसमें वह शामिल नहीं हुईं। इससे गुस्‍साए डॉ. मेघवाल और अन्‍य लोगों ने हंगामा किया और अवंतिका को जान से मारने की धमकी दी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button