मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई,तो वहीं लगभग 10 लोग हुए घायल..

मध्य प्रदेश के कटनी में शारदा मंदिर के दर्शन कर वापस लौट रहे लोगों का मिनी ट्रक पलट गया जिससे बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं लगभग 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 मध्य प्रदेश के कटनी में रविवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल, रात एक मिनी ट्रक के पलट जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गई और 10 से अधिक लोग घायल हो गए। इस बात की जानकारी अधिकारियों द्वारा दी गई है।

मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे श्रद्धालु

अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित मैहर कस्बे के एक मंदिर से दर्शन करके वापस जबलपुर लौट रहे थे। उसी दौरान रात करीब नौ बजे उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और मिनी ट्रक पलट गई। कटनी के जिलाधिकारी अवि प्रसाद ने बताया कि माधव नगर थाना क्षेत्र के पिपरौंध के पास गाड़ी पलटी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मृतक और घायल जबलपुर के बरेला इलाके के रहने वाले थे।

तीन महिलाओं की मौत

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अधिकारी ने बताया कि हादसे में 20, 45 और 50 साल की तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बाइक चालक को बचाने में हुआ हादसा

कटनी जिले में देर शाम भी एक सड़क हादसा हो गया। दरअसल, विजयराघवगढ़ महानदी हिनौता के पास एक ट्रैक्टर और बस में जोरदार टक्कर हो गई। दरअसल, यह बस बारातियों को लेकर जा रही थी, तभी एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया। इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए सांप्रदायिक केन्द्र भेजा गया।

Back to top button