KL Rahul- Athiya Shetty की शादी में नहीं पहुंचे ये सितारे , जानें क्यों..

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी यानी आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। इन दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से हुई और परिवार से लेकर दोस्तों की मौजूदगी में राहुल ने अथिया के साथ सात फेरे लिए।

लेकिन इनकी शादी में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली , उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और हार्दिक पांड्या नहीं नजर आए। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं राहुल-अथिया के ये खास दोस्त क्यों शादी में नहीं पहुंचे?

शादी में नहीं पहुंचे कोहली, अनुष्का और हार्दिक

दरअसल, टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरो को एक दूसरे से शादी कर ली है। बता दें कि करीबन 4 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की शादी मुंबई से दूर सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में हुई है।

उनकी शादी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हए। हालांकि केएल राहुल की वेडिंग भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और बाकी कई स्टार क्रिकेटर्स का नाम शामिल नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय सभी खिलाड़ी न्यूजीलैंड के साथ चल रहे वनडे सीरीज  खेलने में व्यस्त है।

बता दें कि विराट कोहली और हार्दिक पांड्या केएल राहुल के काफी करीबी दोस्त है। वहीं अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा में भी काफी अच्छी दोस्ती देखी गई है। ऐसे में इन करीबी दोस्तों के बिजी होने के चलते केएल राहुल और अथिया शेट्टी को उनके बिना ही शादी करनी पड़ी।

इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार ये बताया जा रहा है कि शादी के बाद केएल राहुल और अथिया हनीमून पर नहीं जाएंगे। शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे। जहां केएल राहुल अपने अगले टूर्नामेंट के लिए जाएंगे वहीं, अथिया अपने नए वेंचर लॉन्च के लिए तैयार हैं। राहुल का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद किया जाएगा, जिसकी जानकारी सुनील शेट्टी ने दी है।

Back to top button