आज दो दिवसीय दौरे पर पंजाब आएंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान शनिवार को पंजाब की जनता को बड़ी सौगात देंगे। जालंधर से एक साथ 150 मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत करेंगे। यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज यानी शनिवार को पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। वह जालंधर में स्पोर्टस कॉलेज से एक साथ प्रदेश में 150 मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में सीएम भगवंत मान ने नकोदर में 283 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने जच्चा-बच्चा अस्पताल के उद्घाटन समेत कई अन्य प्रोजेक्ट की सौगात लोगों की दी थी। वहीं पंजाब पुलिस को 410 नई हाईटेक गाड़ियां भी सौंपी थीं।

सीएम भगवंत मान दोपहर 2:15 बजे आदमपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ हेलीकॉप्टर से जालंधर सिटी आएंगे। चार बजे वह मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत करेंगे। इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पांच बजे वह जालंधर से लुधियाना रवाना होंगे। यहां पर रात्रि विश्राम करेंगे। उधर, पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। नगर निगम के कर्मचारियों की शनिवार को छुट्टी रद्द कर दी गई है।

Back to top button