अपने स्टाइलिश लुक्स और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को घायल करने निकली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर..

मुंबईः बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने स्टाइलिश लुक्स और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है। फिर चाहे वह वेस्टर्न लुक हो या देसी, जाह्नवी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है। लेकिन, हाल ही में उन्होंने जो नई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं, उन्हें देखने के उपरांत हर कोई हैरान हो चुके है। एक्ट्रेस ने इन फोटोज में बहुत देसी लेकिन स्टाइलिश लुक अपनाया है, जिसमें वह बिलकुल जुदा-जुदा सी लग रही हैं। अगर आपने डीवा का यह लुक अब तक नहीं देखा है तो एक बार अवश्य देख लें, सच बात तो ये है कि आप उनके नए लुक के दीवाने हो जाएंगे। 

फोटोज में जाह्नवी कजरारे नैन, नाक में नथनी और बिखरे-बिखरे बालों में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई रही है। जाह्नवी का यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के उपरांत कोई भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक नहीं पा रहे है। जाह्नवी ने इन फोटोज में कॉपर कलर की सैटिन साड़ी भी पहन रखी है, इसमें वह देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है। 

जाह्नवी कपूर की नई  तस्वीर में देख फैंस भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे है। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने लुक से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है, हाल ही में उन्होंने व्हाइट साड़ी में भी अपनी फोटोज शेयर की थीं।

Back to top button