आज ही कर लें उत्तराखंड मैनेजर एवं एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर पदों पर आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश में लगे उम्मीदवारों के लिए उत्तराखंड में व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक पदों पर आवेदन करने का अंतिम मौका है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक परीक्षा 2024 में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 9 फरवरी 2024 तय की गयी है।

ऐसे में जो अभ्यर्थी किसी कारणवश अभी तक इस भर्ती में भाग लेने के लिए फॉर्म नहीं भर सके हैं और इसके लिए पात्रता रखते हैं वे बिना देरी करते हुए तुरंत ही आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर इस आर्टिकल पर दिए लिंक से फॉर्म भर सकते हैं।

कौन ले सकता है इस भर्ती में भाग
इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। इसके साथ ही कैटरिंग एवं होटल मैनेजमेंट में डिग्री प्राप्त की हो। अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। अभ्यर्थी ध्यान रखें की आयु की गणना 1 जुलाई 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

कैसे करें आवेदन
UKPSC Administrative Officer, Manager Exam 2024 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर विजिट करें।
अब आपको रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा।
अब आपको इस भर्ती से संबंधित ब्लॉक में जाकर उसके सामने दिए गए क्लिक हियर लिंक पर क्लिक करके आगे बढ़ें।
अब आप नए पेज पर Apply Now लिंक पर क्लिक करके मांगी गयी सभी डिटेल सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।
अंत में उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करके फॉर्म सबमिट कर दें और उसका एक प्रिंटआउट निकालकर अपने पास सुरक्षित रख लें।
भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

Back to top button