तुरंत कर दें एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन

 एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) 04 अक्टूबर, 2024 को इस वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन विंडो को बंद करने जा रहा है, इसलिए जिन कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है वे फौरन ऐसा कर दें। आज के बाद उन्हें आवेदन करने का दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। अभ्यर्थी इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को SBI के ऑफिशियल वेबसाइट https://sbi.co.in/web/careers/current-openings पर करियर पेज टैब पर क्लिक करना होगा। इसके बाद यहां करेंट ओपनिंग टैब पर क्लिक करके आगे एप्लीकेशन प्रोसेस को पूरा करना होगा। बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया सितंबर में शुरू हुई थी।

SBI SCO Recruitment 2024: एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर अफसर वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को देनी होगी ये फीस 

ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क या सूचना शुल्क नहीं देना होगा।। फीस का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड या इंटरनेट बैंकिंग आदि का उपयोग करके किया जा सकता है। कैंडिडेट्स एक बात का ध्यान रखें कि वे एक से अधिक पद के लिए अप्लाई नहीं कर सकते हैं।

SBI SCO Recruitment 2024: एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर अफसर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा। अब होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को एसबीआई एससीओ लिंक पर क्लिक करना होगा। एक ड्रॉप-डाउन बॉक्स खुलेगा, जहां ऑनलाइन आवेदन लिंक उपलब्ध होगा। इस पर क्लिक करें और अपना रजिस्ट्रेशन करें। एक बार हो जाने के बाद, आवेदन पत्र भरें और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें।

आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Back to top button