आज ही करें गुजरात उच्च न्यायालय में 999 कोर्ट अटेंडेंट और अन्य पदों की भर्ती के लिए आवेदन

गुजरात में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। गुजरात उच्च न्यायालय (GHC) द्वारा कोर्ट अटेंडेंट के 208 पदों, कंप्यूटर ऑपरेटर के 148 पदों, गुजराती स्टेनोग्राफर ग्रेड-2 (क्लास 2) और गुजराती स्टेनोग्राफर ग्रेड-3 (क्लास 3) के कुल 521 पदों, और डिप्टी सेक्शन ऑफिसर (DSO) के 122 पदों समेत कुल 999 पदों पर भर्ती (Gujarat High Court Recuitment 2024) के लिए आवेदन 22 मई से आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया आज यानी मंगलवार, 18 जून को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

Gujarat High Court Recuitment 2024: कहां और कैसे करें आवेदन?
गुजरात हाई कोर्ट द्वारा विज्ञापित कोर्ट अटेंडेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर, स्टेनो और DSO की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया का आयोजन कर रही राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) द्वारा इस भर्ती के ऑनलाइन पोर्टल, ghcrec.ntaonline.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के 3 चरण हैं – पंजीकरण, आवेदन और शुल्क भुगतान। उम्मीदवारों को सबसे पहले पोर्टल पर अपना पंजीकरण करना होगा। इसके बाद पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करने अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें आवेदन के दौरान ही निर्धारित 1500 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, यह शुल्क गुजरात के मूल निवासी आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये ही है। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता की जानकारी अधिसूचना ले लेनी चाहिए।

Back to top button