यूको बैंक में 544 अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, 16 जुलाई तक ऐसे करें अप्लाई

बैंक में अप्रेंटिस के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक यूको बैंक ने विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित क्षेत्रों में स्थित ब्रांचों में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। बैंक द्वारा 2 जुलाई को जारी अधिसूचना (सं.HO/HRM/RECR/2024-25/COM-19) के अनुसार कुल 544 अप्रेंटिस की भर्ती जानी है। इनमें से सबसे अधिक 85 रिक्तियां पश्चिम बंगाल के लिए हैं, जबकि उत्तर प्रदेश के लिए 47 और ओडिशा के लिए 44 वेकेंसी निकाली गई है।

UCO Bank Recruitment 2024: 16 जुलाई तक ऐसे करें अप्लाई
ऐसे में जो उम्मीदवार यूको बैंक द्वारा विज्ञापित अप्रेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, ucobank.com पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और दिए गए अन्य लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। यूको बैंक ने आवेदन प्रक्रिया अधिसूचना जारी करने के साथ ही यानी 2 जुलाई से शुरू की है और इसकी आखिरी तारीख 16 जुलाई निर्धारित है।

UCO Bank Recruitment 2024: आवेदन से पहले जानें योग्यता
यूको बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार अप्रेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2024 को 20 वर्ष से कम तथा 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्गों (SC, ST, OBC, PwBD, आदि) के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

Back to top button