शुरू हो गए झारखंड पैरामेडिकल संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए आवेदन

झारखंड झारखंड पैरामेडिकल संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। पैरामेडिकल स्टॉफ के 2532 पदों पर भर्ती करने के लिए आयोजित होने वाली इस परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 फरवरी तक चलेगी। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस रिक्रूटमेंट एग्जाम के लिए अप्लाई करना है, वे आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 23 जनवरी, 2024

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 22 फरवरी, 2024

JSSC JPMCCE Exam: झारखंड पैरामेडिकल संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए देनी होगी ये फीस

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 100 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, राज्य के एससी, एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स को महज 50 रुपये फीस देनी होगी। बता दें कि जेएसएससी इस वैकेंसी के माध्यम से फार्मासिस्ट, लैब तकनीशियन, एक्स-रे तकनीशियन और नर्स (परिचारिका) सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फाॅलो करके अभ्यर्थी परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं।

JSSC JPMCCE Exam: झारखंड पैरामेडिकल संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर JSSC JPMCCE भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। अब आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें।इसके बाद, आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रख लें।

Back to top button