अनुष्का ने की बेशर्मी की सारी हदे पार, तस्वीरें देखेंगे तो हैरान रह जायेंगे

बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ हर कोई आना चाहता है. इस प्लेटफार्म की चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर खींचती है. इस प्लेटफार्म में टिका रहना इतना आसान नहीं है. इसमें टिके रहने के लिए इंसान क्या से क्या नहीं करता. आज कल तो बहुत सी ऐसी अदाकारा हैं जो खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तयार रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसनें हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

जी हाँ बात कर रहे हैं मॉडल अनुष्का मनचंदा की जो अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर शेर की है जिसमें वे बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं. आप देखेंगे कि इन तस्वीरों में अनुष्का बिकनी में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने प्राइवेट मोमेंट की भी फोटो शेयर की है.

एक इवेंट के दौरान माधुरी का नाम सुनते ही आपा खो बैठे संजय दत्त



कुछ समय पहले अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर था जिसका नाम था Nanok – Lay You Down ft. Ray Dee. आपको बता दें यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था और इस वीडियो ने काफी ज्यादा तहलका भी मचा दिया था.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुष्का काफी ज्यादा अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो में लैसबियन के बीच के संबंध बनाते हुए दिखाया गया है. आपको शायद मालूम न हो कि अनुष्का कई सारी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उनका एक गाना था “दम मारो दम” इस गाने में भी अनुष्का का ज़बरदस्त हॉटनेस का तड़का लगाया था.

Back to top button