Anupamaa Serial में आने वाला है अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये ट्रिप बदलेगी अनुपमा की जिंदगी 

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) की कहानी एक जबरदस्त मोड़ लेने वाली है. जहां एक तरफ अनुपमा ने सख्त फैसला लेते हुए पाखी और बरखा को कपाड़िया हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनुपना (Rupali Ganguly) और अनुज (Gaurav Khanna) कुछ दिन के लिए शहर से बाहर गए हैं. अनुपमा (Anupama Naya Episode) को घर से बाहर निकलने से पहले कई अपशगुन होते दिखते हैं लेकिन वह अपने मन का वहम समझकर ट्रिप के लिए चले जाते हैं. 

ये ट्रिप बदलेगी अनुपमा की जिंदगी 

अनुपमा और अनुज (Anupama and Anuj) की जिंदगी इस ट्रिप के बाद बदलने वाली है. डिटेल्स में बात करें तो, अनु और अनुपमा (Anupama and Anuj) ट्रिप के लिए जा रहे होंगे तो उन्हें रास्ते में दो लोग मदद मांगते हुए दिखाई देंगे. अनुपमा और अनुज (Anupama Anuj Romance) उन दोनों की मदद के बारे में सोचेंगे कि तभी दोनों हादसे का शिकार हो जाएंगे. अनुज और अनुपमा लूटपाट करने वाले गुंडों के जाल में फंस जाएंगे. लूटपाट और बचाव में खूब-सारा एक्शन सीन देखने को मिलेगा. गुंडे अनुज के सिर पर वार कर देंगे, जिससे उसे ब्रेन इंजरी हो जाएगी. 

अनुज (Anupama Serial Story) घायल होने के बावजूद भी अनुपमा की मदद करना चाहेगा लेकिन वह भी घायल हो जाएगी. तभी दो नई एंट्री होंगी और वहीं से कहानी अपना रुख बदल लेगी. सीरियल में एंटर हुए ये दो नए लोग अनुज और अनुपमा की जिंदगी बचाएंगे. अनुज और अनुपमा चोट लगने के कारण अपनी याददाश्त खो बैठेंगे. कहानी में मजा तब आएगा जब अनु और अनुज अपने-अपने परिवार वालों को भूलकर मदद करने वाले लड़के को अपना बेटा मान लेंगे. यह दो नई एंट्री अब अनु और अनुज की जिंदगी में क्या उथल-पुथल मचाती हैं, यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 

Back to top button