छोटी अनु को अपनी असली बेटी बताने वाली माया बनेगी अनुपमा की सौतन..

अनुपमा की जिंदगी में एक और जहर घोलने वाली की एंट्री हो चुकी है। शो का फोकस अब छोटी अनु को अपनी असली बेटी बताने वाली माया पर है। माया अपनी बेटी को वापस लेना चाहती थी जिसका अनुज और उसके परिवार ने जमकर विरोध किया। वहीं एक बार फिर से अनुपमा ने बड़ा दिल दिखाया और माया को 15 दिन की मोहलत दी कि वह अनु के साथ अपना बॉन्ड मजबूत कर सके। वह बोलती है कि 15 दिन के बाद अगर अनु ने माया के साथ जाने से इनकार कर दिया तो अनु उनके साथ ही रहेगी। अब माया अनुज और अनुपमा के साथ उनके घर पर रह रही है। शो के ट्रैक से हिंट मिल रही है कि माया अब अनु को खोने के डर से असली रंग दिखा सकती है और अनुज को रिझाने की कोशिश करेगी। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या अनुपमा की जिंदगी में एक और सौतन की एंट्री होगी?

अनुज को माया पर शक
अनुपमा को लगता है कि माया का उसकी बेटी अनु पर पूरा अधिकार है और उसे मौका मिलना चाहिए। अब माया कपाड़िया हाउस में रहने लगी है। अनु की बॉन्डिंग माया के साथ मजबूत हो रही है वहीं उसकी नजरें अनुज पर भी हैं। हालांकि अनुज को माया पर भरोसा नहीं। अब दिखाया जाएगा कि छोटी अनु का बर्थडे होगा और माया फैमिली फंक्शन और तैयारियों का हिस्सा बनना चाहेगी। 

माया ने छिपाई पहचान
माया घर पर सबको इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। वह सुबह उठकर छोटी अनु के साथ भजन गाएगी। यह देखकर अनुज और अनुपमा इम्प्रेस हो जाएंगे और प्रार्थना करने आ जाएंगे। अनुपमा माया की तारीफ करेगी कि उसे इतनी अच्छी संस्कृत आती है। तभी माया अपने पिता के बारे में बताने लगेगी कि उन्होंने उसे संस्कृत सिखाई और बताते-बताते चुप हो जाएगी। माया को ऐसा करते देख अनुज को अजीब सा लगेगा। जब माया अपने परिवार के बारे में छिपाने की कोशिश करती है तो अनुज खुद ये सब पता करने की कोशिश करता है। अब शो में कई पेंच देखने को मिलेंगे और माया का असली मकसद क्या है ये देखना भी इंट्रेस्टिंग होगा। 

Back to top button