खो गया एक और बॉलीवुड का सितारा, छाया बॉलीवुड में मातम…

बॉलीवुड से जुड़ी दुखद खबर यह है कि प्रसिद्ध गिटारिस्ट गोरख शर्मा का निधन हो गया है। गोरख शर्मा ने प्रसिद्ध फिल्म कर्ज की अाइकॉनिक म्यूजिक थीम बनाई थी। वे प्यारेलाल शर्मा के छोटे भाई थे। साल 1980 में सुभाष घई निर्देशित और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म कर्ज आई थी। इस फिल्म की आइकॉनिक थीम म्यूजिक को मशहूर गिटारिस्ट गोरख शर्मा ने बनाया था। दुखद खबर यह है कि गोरख शर्मा का निधन हो गया है। वे प्रसिद्ध कंपोजर प्यारेलाल शर्मा के भाई थे।

खो गया एक और बॉलीवुड का सितारा, छाया बॉलीवुड में मातम...

आपको बता दें कि फिल्म कर्ज के अलावा उन्होंने ऋषि कपूर की और साथ ही कई अन्या फिल्मों की म्यूजिक थीम बनाई। ऋषि कपूर ने गिटारिस्ट गोरख शर्मा के निधन पर ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दी।

बड़ा खुलासा: ऐश्‍वर्या की सौतन बनी रणबीर की बहन, छिप-छिपकर भेजती थी अभिषेक को तोहफे

खो गया एक और बॉलीवुड का सितारा, छाया बॉलीवुड में मातम...

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है- आरआईपी, आपके संगीत के लिए धन्यवाद, गोरख जी, आपको सभी याद करेंगे। गोरख शर्मा के भाई प्यारेलाल ने लक्ष्मीकांत के साथ मिलकर प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल बनाई।

बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए मशहूर गिटारिस्ट गोरख शर्मा का जाना बड़ा नुकसान है। बता दें कि पिछले साल एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर ने कर्ज थीम म्यूजिक को बनाने वाले गोरख शर्मा को इंट्रोड्यूस करवाया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button