फिल्म Laal Singh Chaddha को लगा एक और बड़ा झटका, नेटफ्लिक्स ने..

लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर अब हर किसी की उम्मीदें इस फिल्म से टूट चुकी हैं. आमिर खान की कमबैक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में बुरी तरह फेल हो गई है. लाल सिंह चड्ढा का इतना बुरा हाल होगा, ऐसा तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. नौबत ये है कि लाल सिंह चड्ढा का बुरा हश्र देखकर नेटफ्लिक्स ने भी अपने कदम पीछे कर लिए हैं.

मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज

जैसा कि आप जानते हैं कि बीते कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ा है. इसको देखते हुए फिल्मों को थिएटर रिलीज के कुछ समय बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ओटीटी रिलीज का भी कई लोगों को इंतजार है. लेकिन अब लगता है कि ये इंतजार सिर्फ इंतजार बनकर ही रह जाएगा.

नेटफ्लिक्स ने कैंसिल की डील!

सूत्रों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर की फिल्म के साथ हुई डील को कैंसिल कर दिया है. सूत्रों के मताबिक, आमिर खान और Viacom लाल सिंह चड्ढा के डिजिटल राइट्स के लिए करीब 200 करोड़ रुपये चाहते थे. इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स से थिएटर और ओटीटी रिलीज के बीच कम से कम तीन महीने का गैप रखने की मांग की थी. लेकिन अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई है तो नेटफ्लिक्स को अब लाल सिंह चड्ढा को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है. ओटीटी रिलीज के लिए हुई डील कैंसिल कर दी गई है.

Back to top button