Anker ने लॉन्च किया ये शानदार फास्ट चार्जर, जानिए क्या है कीमत

समय के साथ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का हमारा इस्तेमाल बढ़त जा रहा है और ऐसे में उनका जल्दी डिस्चार्ज न होना, हमारे लिए काफी जरूरी हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Anker ने अपना हाई-स्पीड चार्जर पोर्ट, Anker 20W PD Fast Charger लॉन्च कर दिया है. इस चार्जर की मदद से आप अपने iPhones से लेकर एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स तक, सभी को चुटकियों में फुल चार्ज कर सकेंगे. ये चार्जर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं..

तीन गुना तेजी से चार्ज करेगा ये Charger

Anker 20W PD Fast Charger के फीचर्स की बात करें तो इसका सबसे जरूरी फीचर यही है कि इसमें आपको Anker कंपनी की खास पावर डिलीवेरी तकनीक मिलेगी जिससे फोन या लैपटॉप की चार्जिंग तीन गुना हाई स्पीड चार्जिंग से होगी. ये एक सिंगल अल्ट्रा-पोर्टेबल चार्जर की मदद से कई सारे डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है.

एंड्रॉयड स्मार्टफोन हो या iPhone, सबके लिए है पर्फेक्ट

ये चार्जर हर तरह के स्मार्टफोन के लिए पर्फेक्ट है. Anker के इस चार्जर को 20W के आउटपुट के साथ डिजाइन किया गया है जिससे ये iPhone 12 के मैक्स इनपुट से मैच कर सके और iPhone को उतनी ही पावर दे सके, जितनी उसको चाहिए होती है. साथ ही, इसमें पावर-सी डिलीवेरी पोर्ट और 20W की पावर दी गई है यानी ये यूएसबी टाइप-सी पोर्ट स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स और लैपटॉप्स, सभी को ऑरीजिनल चार्जर के मुकाबले तीन गुना स्पीड से चार्जिंग करता है.

कमाल की है इस चार्जर की क्वॉलिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Anker 20W PD Fast Charger कस्टम मैग्नेटिक कॉम्पोनेंट्स का इस्तेमाल करता है जिनकी मदद से इसका साइज कम हो जाता है, इसकई क्वॉलिटी बेहतर हो जाती है और ये जल्दी गर्म भी नहीं होता है. साथ ही, ये चार्जर एक फोल्डेबल प्लग के साथ आता है जिससे इसे लेकर ट्रैवल करना काफी आसान हो जाता है. इसका खास मल्टी-प्रोटेक्शन सेफ्टी सिस्टम ओवर-वोल्टेज प्रोटेक्शन और टेम्प्रेचर कंट्रोल के साथ आता है जो चार्ज होने वाले डिवाइसेज को पूरी तरह से सुरक्षित रखता है.  

इस चार्जर को भारत में 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है लेकिन फिलहाल इसे अमेजन से 1,299 रुपये की खास कीमत पर खरीदा जा सकता है. काले और सफेद, दो रंगों में उपलब्ध ये चार्जर 18 महीनों की वॉरन्टी के साथ आता है.

Back to top button