अंजान गाड़ी ने मारी कार को टक्कर, चालक को हुआ गलती का एहसास

इंसान से गलती कभी भी और कहीं भी हो सकती है. ऐसे में उस गलती को मानना और फिर उसे सुधारना हमें आना चाहिए. गलती की माफी मांगना वाकई हिम्मत की बात है, इस वजह से बहुत लोग सामने से माफी नहीं मांग पाते, तो वो चिट्ठी में या फोन पर मैसेज भेजकर माफी मांग लेते हैं. एक शख्स ने भी ऐसा ही किया, जब उसने एक कार ड्राइवर (Car driver weird apology) की गाड़ी पर अपनी कार से ठोकर मार दी. उसे समझ तो आया कि गलती उसकी ही थी, और उसे माफी मांगनी चाहिए. पर माफी के लिए उसने जो तरीका सोचा, वो काफी अजीब है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट के ग्रुप r/mildlyinfuriating पर हाल ही में @DanskaAmbassaden नाम के यूजर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक ब्रेड (Driver write apology on bread) पर कुछ लिखा हुआ है. जब आपको इस फोटो का संदर्भ समझ आएगा, तब आपको हैरानी होगी. यूजर ने बताया कि एक अंजान कार ने उसकी कार को ठोकर मार दी.

माफी मांगने का विचित्र तरीका
जब कार वाले को लगा कि उसने गलती कर दी है तो उसने माफी मांगने की योजना बनाई. माफी मांगने के लिए उसने एक ब्रेड का टुकड़ा लिया और उसके ऊपर 3 लाइन में कुछ लिखकर कार के ऊपर छोड़कर चला गया. उसने ब्रेड पर क्या लिखा, ये तो नहीं पढ़ने में आ रहा है, मगर पहला शब्द सॉरी लग रहा है. लोगों को माफी मांगने का ये तरीका देखकर बहुत हैरानी हो रही है.

पोस्ट हो रहा है वायरल
इस पोस्ट 46 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि शख्स ने पहले पूछा होगा कि किसी के पास पेन और पेपर है क्या! जब उसे नहीं मिला होगा तो उसने ब्रेड पर मार्कर से लिख दिया होगा. एक ने कहा कि उसने ब्रेड पर आइलाइनर से लिखा होगा, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कोई महिला ड्राइवर रही होगी.

Back to top button