आनंद मोहन इशारों-इशारों में भाजपा पर जमकर जमकर साधा निशाना, कहा…

जेल से छूटते ही आनंद मोहन (Anand Mohan)  ने फिर से अपनी सियासी पारी शुरू कर दी है। उनकी रिहाई को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गयी है। चर्चा होती है कि आनंद मोहन को फिर से जेल न जाना पड़े। लेकिन इन सबसे बेफिक्र बाहुबली पूर्व सांसद अपनी मुहिम पर अनवरत चल रहे हैं। आनंद मोहन राजद-जदयू के समर्थन में तो बीजेपी के खिलाफ गोलबंदी की मुहिम चला रहे हैं। जन प्रतिनिधित्व  कानून के तहत वह खुद 6 साल चुनाव नहीं लड़ सकते। ऐसे में माना जा रहा है कि वह अपनी पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद के लिए अभी से काम शुरू कर दिया है। 2024 के चुनाव में आनंद मोहन पत्नी के लिए ही तेज फील्डिंग करते नजर आएंगे। बेटा चेतन आनंद पहले से विधायक है।

मुजफ्फरपुर में आनंद मोहन इशारों-इशारों में बीजेपी पर जमकर जमकर निशाना साधा। वह पत्नी लवली आनंद के साथ आए थे। उन्होंने कहा  कहा कि हम लोग जय सियाराम वाले पार्टी हैं  न कि जय श्री राम वाली पार्टी। शिवहर से सांसद रहे आनंद मोहन ने कहा कि जिस तरह से अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है उसी प्रकार सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में माता सीता का भव्य मंदिर बनाया जाए क्योंकि बिना सिया के राम नहीं हैं। दोनों साथ साथ हैं।  सीतामढ़ी के पुनौरा मे ही सीता जी प्रकट हुई थीं।

यह भी पढ़ें- ष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा दी गई थी। इससे पहले वह 1996 और 1998 में दो बार शिवहर के  सांसद रहे। उनके बेटे चेतन आनंद वर्तमान में राजद की सीट पर शिवहर के विधायक है। जेल कानून में बदलाव करके उन्हें स्थाई रिहाई दिलाई गई।  शिवहर सीतामढ़ी से कटकर अलग हुआ है। यह इलाका सीता जी का मायका के रूप में जाना जाता है। बीजेपी के जय श्रीराम के खिलाफ जय सियाराम का नारा देकर आनंद मोहन ने एक बार में दो तीर चला दिया है। एक ओर वग बीजेपी का टेंशन बढ़ा रहे हैं तो शिवहर सीट पर पत्नी लवली आनंद के लिए हिडेन फिल्डिंग कर रहे हैं। 

Back to top button