8 माह की नन्हीं रेप पीड़िता का 3 घंटे चला ऑपरेशन, बच्ची के लबो पर मुस्कान देख भावुक हुई मां

सुभाष प्लेस इलाके में दुष्कर्म की शिकार हुई आठ महीने की बच्ची को डॉक्टरों ने बचा लिया। पीड़ित का करीब तीन घंटे ऑपरेशन चला। फिलहाल वह आइसीयू में भर्ती है।

8 माह की नन्हीं रेप पीड़िता का 3 घंटे चला ऑपरेशन, बच्ची के लबो पर मुस्कान देख भावुक हुई मांऑपरेशन के बाद बच्ची को होश आ गया है। उधर, पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों की सुरक्षा सख्त कर दी गई है। आईसीयू में बच्ची की मां के अलावा एक महिला पुलिसकर्मी तैनात है।

गौरतलब कि सगे ताऊ के लड़के ने बच्ची के साथ रविवार को दुष्कर्म किया था। उसके शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं। बच्ची को कलावती अस्पताल भर्ती कराया गया था।

यहां एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है। लेकिन कुछ चिकित्सीय प्रक्रियाएं शेष होने की वजह से उसे आईसीयू में रखा गया है।

चेहरे पर मुस्कान देख छलक उठे आंसू

देर शाम तक बच्ची की तबियत स्थिर बनी हुई थी।  बताया जा रहा है कि बच्ची के ऑपरेशन में चार डॉक्टरों सहित करीब 12 सदस्यों की टीम सोमवार रात से इलाज में जुटी रही।

आईसीयू में भारी भरकम मशीनों और ऑक्सीजन के साए में लेटी आठ माह की बच्ची ने मंगलवार को जब अपनी आंखों को खोला तो सामने अपनी मां को देख उसका चेहरा खिल गया।

बच्ची की इस हालत से आहत मां ने जब बेटी की मुस्कान देखी तो उनकी आंखों से भी आंसू छलक उठे। वे रोते रोते अपनी बेटी को प्यार करने लगी। 

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button