Home > कारोबार > अभी अभी : अमूल डेयरी के प्रबंध निदेशक रत्नम ने दिया इस्तीफा, बोर्ड ने भ्रष्टाचार के आरोप से किया इनकार

अभी अभी : अमूल डेयरी के प्रबंध निदेशक रत्नम ने दिया इस्तीफा, बोर्ड ने भ्रष्टाचार के आरोप से किया इनकार

आणंद : आणंद आधारित कैरा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ लिमिटेड (अमूल डेयरी) के प्रबंध निदेशक ने इस्तीफा दे दिया है. बोर्ड की एक बैठक में शनिवार को उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया. बोर्ड के अध्यक्ष रामसिंह परमार ने यह जानकारी दी.अभी अभी : अमूल डेयरी के प्रबंध निदेशक रत्नम ने दिया इस्तीफा, बोर्ड ने भ्रष्टाचार के आरोप से किया इनकार

जयन मेहता को प्रभारी एमडी निुयक्त किया गया है 
प्रबंध निदेशक( एमडी) के. रथनाम का इस्तीफा निविदाओं के आवंटन और डेयरी में भर्ती में 450 करोड़ रूपये के भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच आया है. हालांकि, परमार ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि एमडी ने इन आरोपों के चलते नहीं, बल्कि पारिवारिक कारणों को लेकर इस्तीफा दिया है. अमूल डेयरी ने एक बयान जारी कर कहा है कि वरिष्ठ महाप्रबंधक (योजना एवं विपणन) जयन मेहता को प्रभारी एमडी निुयक्त किया गया है.

रथनाम चार साल से एमडी के पद पर थे 
रथनाम ने संवाददताओं से कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया क्योंकि वह तमिलनाडु और अमेरिका में रह रहे अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने अमूल के लिए22 साल काम किया और अगले10 – 15 साल में अपने लिए कुछ करना चाहता हूं.’’ परमार ने बताया कि रथनाम चार साल से एमडी के पद पर थे.

Loading...

Check Also

फ्लिपकार्ट से बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के सीईओ दे सकते हैं इस्तीफा

फ्लिपकार्ट से बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के सीईओ दे सकते हैं इस्तीफा

फ्लिपकार्ट के सीईओ बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com