अमृतसर : कांग्रेस प्रभारी के सामने उलझे सोनी और औजला समर्थक

अमृतसर देहाती कांग्रेस भवन में सोमवार को वर्कर्स की बैठक रखी गई थी। बैठक में पंजाब प्रभारी दविंदर यादव और पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग मौजूद थे। इसी दौरान सांसद पद के लिए नाम पर सांसद गुरजीत सिंह औजला और पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी के समर्थक आपस में भिड़ गए।

अमृतसर लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों की राय जानने के लिए पंजाब कांग्रेस की बैठक रखी गई थी। इस दौरान प्रभारी दविंदर यादव की मौजूदगी में सांसद गुरजीत सिंह औजला और पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी के समर्थक आपस में उलझ पड़े। 

दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। इस दौरान पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग समेत राज्य भर से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और अमृतसर के सभी विधानसभा क्षेत्रों के नेता मौजूद थे। बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू गैर हाजिर रहे।

जानकारी के अनुसार, अमृतसर देहाती कांग्रेस भवन में अलग अलग नेता पंजाब प्रभारी दविंदर यादव की मौजूदगी मे अपने विचार रख रहे थे। इसी दौरान औजला और सोनी के समर्थक आपस में उलझ गए और नारेबाजी करने लगे। सोनी समर्थक मांग कर रहे थे कि एक हिन्दू नेता को अमृतसर से लोकसभा की टिकट मिलनी चाहिए। कांग्रेस में हमेशा ही हिंदुओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। वहीं मामले को लेकर दविंदर यादव ने कहा कि यह सिर्फ वर्कर्स मीटिंग है। इस बैठक में लोकसभा सीट के लिए कोई भी उम्मीदवार तय नहीं किया जाना है। यह बैठक सिर्फ वर्करों की राय के लिए रखी गई है। 

Back to top button