4 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए दान पुण्य के कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए रहेगा। परिवार में किसी सदस्य को लेकर यदि कोई चिंता बनी थी, तो वह आज दूर होगी। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है। आपको यदि परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर कुछ चिंता थी, तो वह व्यर्थ होगी। आपका किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहने वाला है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुखमय परिणाम लेकर आएगा। सरकारी नौकरी में आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। सामाजिक कार्यक्रमों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई लिखाई को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट होने के कारण किसी परीक्षा में समस्या में आ सकते हैं। आपको किसी के कहने में आकर निर्णय लेने से बचना होगा। परिवार के सदस्यों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आपको अपने मन में कोई ऐसी बात नहीं रखनी है, जिससे की आपका कोई लड़ाई झगड़ा उत्पन्न हो।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको समझदारी से व्यवसाय करने में अच्छा लाभ मिलेगा। आपकी कोई प्रिय या कीमती वस्तु यदि खो गई थी, तो वह भी आपको मिल सकती है। आप भगवान की भक्ति में लीन नजर आएंगे। आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी। संतान के करियर में चल रही समस्याओं का आप जीवनसाथी से बातचीत करके दूर करने की कोशिश करेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपके इनकम के सोर्स बढ़ेंगे और आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा। विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होंगी। परिवार के किसी सदस्य से यदि कोई अनबन चल रही थी, तो वह दूर हो सकती है। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आपको अपनी सोच में सकारात्मकता बनाए रखनी होगी। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। किसी सरकारी योजना में धन लगाने से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप अपने खान-पान की आदतों में बदलाव लाए, नहीं तो आपको कुछ पेट संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, इसलिए आपको तले भुने भोजन से परहेज रखने की आवश्यकता है। आप परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर किसी पूजा-पाठ और भजन-कीर्तन आदि का आयोजन कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मन की इच्छा की पूर्ति के लिए रहेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। यदि आपने किसी निवेश को किया था, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको किसी पारिवारिक समस्या को लेकर वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करनी होगी, नहीं तो रक्त संबंधी रिश्तों में दूरियां आने की संभावना है। आपकी माताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। आपके व्यवसाय में जिन योजनाओं पर विराम लग गया था, तो आप उनकी फिर से शुरुआत कर सकते हैं। आपको किसी के कहने में आकर कोई निर्णय लेने से बचना होगा और आपकी उन्नति के मार्ग खुलेंगे। आपको अपने कामों को पूरा करने में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। विद्यार्थी यदि किसी नौकरी के लिए तैयारी में लगे हैं, तो उसमें भी उन्हें सफलता मिलने की संभावना है। आपको अपने घर परिवार में सदस्यों की जरूरतों पर भी पूरा ध्यान देना होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके काफी कुछ पा सकते हैं। आपके मित्र को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आप अपने कामों को छोड़कर दूसरों के कामों मे लगेंगे, जो आपको समस्या देंगे। आपको अपनी इनकम के सोर्सो पर पूरा ध्यान देना होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकेगी। विद्यार्थी पूरी मेहनत करके पढ़ाई लिखाई की सीढ़ी चढ़ेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको वाहनों के प्रयोग से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आपको रूपए पैसे का लेनदेन बहुत ही सोच विचार पर करना होगा। नौकरीपेशा जातकों को अपने कामों को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है, उनमें आप कोई गड़बड़ी न करें। आपके बॉस आपके प्रमोशन के बारे में भी सोच सकते हैं। यदि आपका कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा है, तो उसमें आपको जीत मिलेगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ नए कामों को करने के लिए रहेगा। व्यवसाय कर रहे लोग अपने कामों में कोई बदलाव करेंगे, जो उनके लिए अच्छी रहेंगी। नौकरी में कार्यरत लोग पुरानी नौकरी को छोड़कर किसी दूसरी को ज्वाइन कर सकते हैं, जिसमें उन्हें अच्छा इंक्रीमेंट मिल सकता है। आपको अपने धन को किसी सही योजना में लगाना बेहतर रहेगा, नहीं तो आपका धन डूबने की संभावना है और यदि कोई काम लंबे समय से लटक रहा था, तो आपको उसे समय रहते पूरा करना होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी निवेश संबंधी योजना में धन लगाना बेहतर रहेगा। आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की आवश्यकता है। परिवार में किसी सदस्य को कोई चोट चपेट आदि लगने की संभावना है, जिस कारण आपको भागदौड़ अधिक रहेगी। आपको किसी संपत्ति की खरीदारी करते समय उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। आप अपने पारिवारिक समस्याओं को किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर न करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें, जिससे आपका रिश्ता बेहतर चल सकेगा। आपको अपने कामों को लेकर बहुत ही सूझबूझ से आगे बढ़ना होगा। नौकरी में कार्यरत लोग  अपने कामों से सभी को हैरान करेंगे, क्योंकि वह अपनी बुद्धि से काफी कुछ पा सकते हैं। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

Back to top button