वाराणसी: PM मोदी की मौजूदगी में 30-31 को चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मिशन 2019 का बिगुल फूकेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई को वाराणसी आ रहे हैं, वह रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन अपने संसदीय क्षेत्र को कई योजनाओं का तोहफा देंगे।वाराणसी: PM मोदी की मौजूदगी में 30-31 को चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी वाराणसी में रहेंगे। अमित शाह दो दिन के वाराणसी दौरे के दौरान बूथ कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई को रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विकास से जुड़ीं कई परियोजनाओं की नींव रखेंगे तो कई का उद्घाटन भी करेंगे। पीएम के दौरे के दौरान भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह भी वाराणसी में होंगे। 30 मई को अमित शाह वाराणसी में बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। मिशन-2019 के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी ग्राम स्वराज अभियान से शुरू कर दी है।

भाजपा उत्तर प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले बूथ समिति के गठन को हर हाल में 15 मई तक कराने के लिए वाराणसी में मौजूद हैं। उन्होंने कल भाजपा पार्टी कार्यालय गुलाब बाग में दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। जिले में लगभग 1600 और महानगर में 1000 बूथ हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का चुनावी मंत्र ही बूथ को मजबूत करना है। उधर, पीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासनिक गतिविधियां भी बढ़ गई है। जिन परियोजनाओं का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी को करना है, निर्माण कार्यों में तेजी आ गई है।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेसिडेंट पुतिन ने पीएम मोदी को किया आमंत्रित, इस बार कुछ ऐसी होगी रूस यात्रा

सोची: रूस के एक बार फिर से प्रेसिडेंट बने