6 साल की उम्र में फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार है अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा, फिल्म शकुंतलम में आएगी नजर

फिल्म पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आरहा 6 साल की उम्र में फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार है। सूत्रों के मुताबिक अल्लू अर्जुन की बेटी जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करेगी। अपने पिता की तरह ही आरहा भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी जगत में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरहा सामंथा प्रभु की फिल्म शकुंतलम में काम करेगी। सामंथा प्रभु और आरहा साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। गौरतलब हो की अल्लू अर्जुन ने भी साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की और उन्होंने 3 साल की उम्र में एक्टिंग डेब्यू किया था।

सामंथा प्रभु की फिल्म शकुंतलम फरवरी 2023 में रिलीज होगी। इसी फिल्म में आरहा चाइल्ड आर्टिस्ट होंगी। बता दें कि अल्लू अर्जुन ये खुलासा पहले ही कर चुके हैं कि बड़ी होकर उनकी बेटी फिल्मों में काम करेगी। उन्होंने ऐसा एक इंटरव्यू में कहा था। हालांकि ये अंदाजा किसी को नहीं था कि वो छोटी सी उम्र से ही काम शुरू कर देंगी। 21 नवंबर 2016 को जन्मी आरहा की कई फोटो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुई हैं। अल्लू अर्जुन ने अपने पूरे परिवार के साथ भी फोटोशूट करवाए हैं।

आरहा की क्यूटनेस के लोग पहले से ही फैन हैं। अल्लू अर्जुन के जरिए सोशल मीडिया पर आरहा की कई फोटो-वीडियो देखने को मिली हैं। इन फोटो-वीडियो में दिखती आरहा की स्माइल और क्यूटनेस पर लोग फिदा हुए हैं। वहीं सामंथा की फिल्म शकुंतलम की बात करें तो फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म शकुंतलम 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके साथ फिल्म में देव मोहन नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक तेलुगु भाषा की माइथोलॉजिकल ड्रामा है, जिसे गुनशेखर ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

Back to top button