All Eyes on Reasi कर रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

आज सुबह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘All Eyes on Reasi’ पोस्ट वायरल हो रही है। ज्यादा से ज्यादा लोग इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल है कि आखिर लोग यह पोस्ट क्यों शेयर कर रहे।

दरअसल, पिछले महीने में दक्षिणी गाजा (GAZA) के राफा (RAFAH) में हुई दुखद मौतों और हिंसा के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘All Eyes on Rafah’ पोस्ट शेयर हो रहे थे।

अब जम्मू कश्मीर में हुए दुखद घटना को प्रकाश में लाने के लिए ‘All Eyes on Reasi’ के पोस्ट शेयर हो रहे हैं। इंटरनेट पर ‘ऑल आईज़ ऑन रियासी’ एक नारे की तरह छा गया है।

All Eyes on Reasi के बारे में
जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक बस दुर्घटना की खबरें सामने आने लगी। यह बस दुर्घटना सामान्य नहीं थी। कहा जा रहा है कि यह एक आतंकवादी हमला है। जागरण संवाददाता के अनुसार आतंकवादी हमले की वजह से बस का नियंत्रण खो गया और बस गहरी खाई में गिर गई।

बस के खाई में गिर जाने के बाद भी आतंकवादियों ने गोली बरसाते रहे। इस दुर्घटना से लगभग 9 लोग की मौत और कई घायल हुए हैं।

कहा जा रहा है कि यह बस शिव खोरी से कटरा जा रही थी। आतंकवादी ने बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास गोलीबारी की थी। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और भारतीय सेना हरकत में आई और तुरंत ही बचाव अभियान शुरू किया।

अब सोशल मीडिया पर दुर्घटना की खबरें और फोटो वायरल हो रही है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस मामले की भागीदारी को लेकर भी सवाल उठाया है। वहीं, कई यूजर्स ‘ऑल आईज ऑन राफा’ ट्रेंड पर मिल रहे बॉलीवुड हस्तियों के समर्थन पर भी सवाल उठा रहे हैं जो कि ‘All Eyes on Reasi’ पर छुप बैठे हैं।

लोगों ने सोशल मीडिया पर इस दुर्घटना को लेकर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

एक यूजर ने लिखा कि भारतीय सेलिब्रिटी को रियलिटी के लिए नहीं रोते हैं, वह एजेंडा चलाते हैं या फिर जहां से पैसा मिलता है उनका साथ देते हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के वैष्णो देवी में हिंदुओं का नरसंहार किया। कम से कम 10 हिंदुओं की जान चली गई।

Back to top button