सिक्योरिटी गॉर्ड के साथ ऐसी हरकत करती नजर आई सारा अली खान, वीडियो देख हो जाओगे हैरान

सोशल मीडिया पर कई बार सितारों के ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं कि जिसे देखकर उनके फैंस को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा लड़खड़ाती हुई अपनी दोस्त का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस जैसे ही रेस्टोरेंट में एंट्री करती हैं तो गेट पर खड़े सिक्योरिटी गॉर्ड को गलत जगह टच कर लेती हैं. सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

नशे में धुत नजर आईं सारा

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) डेनिम का जंपसूट पहने हुई हैं. वहीं उनकी दोस्त व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींस में दिखीं. सारा ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो उनसे हैलो किया. लेकिन सारा के लड़खड़ाते कदम और अपनी दोस्त का सहारा लेकर चलना इस ओर इशारा कर रहा था कि एक्ट्रेस ड्रंक हैं

https://twitter.com/HashTagUtkarsh/status/1573240379876732928?

रेस्टोरेंट में एंट्री करते ही गलत जगह हाथ हुआ टच

इस वीडियो में आगे आप देखेंगे कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) रेस्टोरेंट के अंदर अपनी दोस्त के साथ एंट्री कर रही होती हैं. रेस्टोरेंट के गेट पर सिक्योरिटी गॉर्ड खड़ा होता है. एक्ट्रेस जैसे ही एंट्री करती हैं तो एक्ट्रेस का हाथ सिक्योरिटी गॉर्ड की पैंट पर गलत जगह टच हो जाता है. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग एक्ट्रेस को उनकी हालत और गलत जगह टच करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

Back to top button