अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का पहला गाना हुआ रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इन दिनों सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म की लिस्ट में शामिल है और बच्चन पांडे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लुक को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इन सभी के बीच फिल्म का पहला गाना सामने आया है। जी हाँ, ‘बच्चन पांडे’ का पहला गाना (Bachchan Pandey First Song) ‘मार खाएगा’ (Maar Khayega) को रिलीज कर दिया गया है और आप देख सकते हैं इस गाने में अक्षय कुमार इंटेंस लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने में अक्षय कुमार काफी उग्र किस्म के लग रहे हैं, और गाने के बोल में भी काफी मारधाड़ की बातें कही गई हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में अक्षय एक्शन करते भी दिख रहे हैं। वहीं अक्षय का स्वैग गाने में फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आया है और इसी के चलते ‘मार खाएगा’ गाने को धमाकेदार रिएक्शन मिल रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ में ढेर सारा एक्शन है और इसी के साथ कॉमेडी भी है, ऐसे में फिल्म देखना मजेदार होने वाला है। आपको बता दें कि यह फिल्म 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Back to top button