अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आयेंगे

क्या अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फीस में की कटौती

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। यह दोनों अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां में साथ काम कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म के लिए दोनों ने फीस में कटौती की।

 अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों की फिल्में ही इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी स्ट्रगल कर रही हैं। अक्षय कुमार की जहां बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाईं, तो वहीं टाइगर श्रॉफ की लास्ट फिल्म ‘हीरोपंती 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। हालांकि अब जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे। लेकिन खबर है कि बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस की वजह से दोनों ने फीस में कटौती की थी। लेकिन अब एक्टर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इस पूरे मामले पर सफाई दी।

क्या अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फीस में की कटौती

दरअसल 8 फरवरी को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहला लुक जारी किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं, तो वही फिल्म को जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ प्रोड्यूस कर रहा है। हालांकि काफी समय तक जब इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं आई तो लोगों को लगा ये कि अब शेल्व हो चुकी है। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ एक नए फिक्शनल किरदार के साथ वापस लौट रही है, जिसके लिए अक्षय और टाइगर ने अपनी फिल्म की फीस में कटौती कर दी है।

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने फीस में कटौती की बात को बताया बकवास

अब एक्टर और फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते फीस में कटौती और फिल्म के पोस्टपोन होने की खबर को बेबुनियाद बताया है। जैकी भगनानी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह पूरी तरह से गलत है। सोर्स में प्रोड्यूसर है( निश्चित तौर पर वह रिलाइबल प्रोड्यूसर मैं होऊंगा)। एक्शन और धमाके के लिए तैयार हो जाइए, जोकि बिलकुल अपने ट्रैक पर है। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button