अक्षय कुमार का नया कमर्शियल ‘देश की मिट्टी’ आपके रोंगटे खड़े कर देगा…

खिलाड़ी अक्षय कुमार को देश का नया भारत कुमार कहें तो गलत नहीं होगा। अक्षय कुमार ने पिछले 2-3 सालों में बॉलीवुड से लेकर आम लोगों के लिए बहुत कुछ किया हैअक्षय कुमार का नया कमर्शियल ‘देश की मिट्टी’ आपके रोंगटे खड़े कर देगा...

 अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी दीवानगी लोगों के सर चढ़ कर बोल रही है। वो ना केवल सिर्फ फिल्मों में देशभक्त बनते हैं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी वो एक सच्चे देशभक्त हैं। कई बार ऐसा देखा गया है की अक्षय गरीब और जरुरतमंदों की मदद के साथ साथ बॉर्डर पर लड़ रहे जवानों की मदद भी करते हैं। अब तक तो अक्षय देशभक्ति फिल्में ही बनाते थे लेकिन अब वो देशभक्ति कमर्शियल  ऐड  भी बनाने लगे हैं।
खिलाड़ी कुमार का नया टीवी  कमर्शियल  रिलीज़  हो चूका है जिसमें वो देश की मिटटी से लगाव का मैसेज दे रहें हैं। ऐड में दिखाया गया है की कैसे लोग अपने देश की मिट्टी के सम्मान के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देते हैं। ऐड में अक्षय कुमार कहते हैं “जी जान लगा देते हैं कुछ अपनी मिट्टी की हिफ़ाज़त के लिए, इसके सम्मान के लिए, एक पहचान के लिए, संस्कारों और विरासत के लिए, एक धुन सवार रहती है इन लोगों पर अपने देश को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए। दरअसल ये लोग फ़र्ज़ निभाते हैं अपनी मिटटी के लिए”। 
 यूं तो ये ऐड एक सीमेंट कंपनी का है लेकिन इस ऐड के ज़रिये खिलाड़ी ने जो बात कही है वो वाकई आपके दिल को छु जाएगी। इस ऐड  को देखकर आप भी खिलाड़ी की तरह अपने देश की मिट्टी में लिपटना चाहेंगे और उसके सम्मान के लिए कुछ कर गुज़रने की ठान लेंगे।देखिये खिलाड़ी का वो ऐड जो यक़ीनन आपके मन में देशभक्ति की लहर दौड़ा देगी।
Back to top button