Airtel की यह 24 रुपए वाली इस्कीम, पूरे देश में मचा देगी धूम

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए दूसरी टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने डाटा प्लान्स में लगातार कटौती कर रही हैं। एयरटेल और वोडाफोन के बाद एयरसेल ने भी अपने डाटा प्लान की कीमत को कम कर दिया है।

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीदअभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

एयरसेल ने अपने ग्राहकों को महज 24 रुपए में 1 जीबी 3जी डाटा देने की घोषणा की है। ये ऑफर फिलहाल बिहार, झारखंड, पंजाब, जम्मू कश्मीर, चेन्नई, कर्नाटक, आंधप्रदेश, ओडिशा, कोलकाता और नॉर्थ इस्ट के ग्राहकों के लिए जारी किया गया है। एयरसेल के अधिकारी ने कहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों को कम कीमत में इंटरनेट इस्तेमाल करने की आजादी देना चाहती है।

यह है प्लान

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को पहले 329 रुपए का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें उन्हें 28 दिनों की वैधता के साथ 2जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा। जैसे ही यह डाटा खत्म होगा, ग्राहक 24 रुपए देकर 1जीबी 3जी डाटा का रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान को पेश करने के बाद एयरसेल भी प्राइस वार की रेस में शामिल हो गई है।

इससे पहले भी कंपनी ने दो प्लान लॉन्च किए थे। पहला प्लान महज 23 रुपए का है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की होगी। इसमें यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। ये कॉल्स लोकल और एसटीडी हो सकती हैं।

वहीं, दूसरा प्लान 328 रुपए का है। इसके तहत यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त में बातचीत कर सकेंगे। इसके साथ ही उन्हें 500 एमबी 3G डाटा और 4G हैंडसेट पर 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

 

Back to top button