Air India case:कपिल मिश्रा ने पूछा कि एक ही अपराध के लिए अलग सजा क्यों?

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एयरपोर्ट पर खुले में पेशाब करने के आरोपी जौहर अली खान को जमानत दिए जाने पर सवाल उठाए हैं। कपिल मिश्रा ने पूछा कि एक ही अपराध के लिए अलग सजा क्यों?

 एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाब कांड में आरोपी शंकर मिश्रा की जमानत याचिका खारिज हो गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया। शंकर मिश्रा पर एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने का आरोप है।

एक ही अपराध के लिए अलग सजा क्यों: Kapil Mishra

शंकर मिश्रा की जमानत याचिका खारिज होने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस पर सवाल उठाए हैं। भाजपा नेता ने पूछा कि एक ही अपराध के लिए अलग सजा क्यों? दरअसल, जिस दिन शंकर मिश्रा की जमानत याचिका खारिज हुई, उसी दिन एयरपोर्ट पर पेशाब करने के अन्य आरोपी जौहर अली खान को जमानत मिल गई। जौहर अली खान पर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर खुलेआम पेशाब करने का आरोप है। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के कुछ ही देर बाद उसे जमानत मिल गई थी।

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

वहीं, कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि जौहर अली खान को उसी दिन जमानत दे दी गई, लेकिन दिल्ली पुलिस शंकर मिश्रा की जमानत का विरोध क्यों कर रही है। शंकर की तरह जौहर को उसकी नौकरी से क्यों नहीं निकाला गया? भाजपा नेता ने पूछा कि शंकर मिश्रा और जौहर अली खान के लिए अलग सजा क्यों?

एयर इंडिया की फ्लाइट में हुआ था पेशाब कांड

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में 26 नवंबर 2022 को सफर के दौरान शंकर मिश्रा ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। आरोप है कि शंकर तब नशे में धुत्त था। मामला सामने आने के बाद शंकर को 6 जनवरी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया।

Back to top button