एम्स नागपुर ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकाली भर्ती

 एम्स नागपुर जॉब का शानदार मौका दे रहा है। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की ओर से सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती निकाली गई है। संस्थान इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से विभिन्न विभागों में कुल 73 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इस वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुका है। आगामी 07 अक्टूबर, 2024 को इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही अप्लाई कर सकते हैं।

AIIMS Recruitment 2024: ये हैं अहम तिथियां

सीनियर रेजिडेंट अधिसूचना जारी होने की तारीख-28 सितंबर 2024

सीनियर रेजिडेंट के लिए आवेदन की शुरुआत – 28 सितंबर 2024

सीनियर रेजिडेंट के लिए आवेदन की अंतिम तिथि- 07 अक्टूबर 2024

AIIMS Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क भुगतान करना होगा। वहीं, एससी/एसटी कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 250 रुपये और पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थियों को कोई फीस नहीं देनी होगी।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ;यह देख लें कि पद से जुड़े अन्य नियम और शर्तें क्या हैं, क्योंकि अगर कोई भी कैंडिडेट्स अगर निर्धारित पात्रता के अनुरुप नहीं पाया जाता है तो उसके एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

Back to top button