एम्स की डॉक्टर ने किया ऐसा धांसू डांस कि लोगों को चढ़ गया बुखार

सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. यह खूबसूरत लड़की कोई आम लड़की नहीं है. बल्कि यह देश के सबसे प्रतिष्ठित मेडिकल कॉलेज एम्स की डॉक्टर बताई जा रही है. दावा है कि एम्स के एनुअल डे इवेंट के दौरान का यह डांस वीडियो है. इस लड़की के डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर है. इस छात्रा के लटके झटके देखकर रियलिटी शो की याद आ जा रही है.

एक्स पर अंशिका सिंह यादव ने यह वीडियो शेयर किया है. मंगलवार रात में इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और उसके बाद करीब 15 घंटे में यह वीडियो वायरल हो गया. बुधवार सुबह 11 बजे तक इसे करीब 3.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. कई अन्य लोगों ने इस रीट्वीट किया है.

इस वीडियो पर करीब छह सौ कॉमेंट आए हैं. यूजर्स इस डॉक्टर के बारे में तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोग इसकी टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें कोस रहे हैं. उनका कहना है कि एक डॉक्टर को ऐसा नहीं करना चाहिए.

लटके-झटके का हर कोई दीवाना
करीब 25 सेकेंड के इस वीडियो में लड़की के स्टेप्स और उनकी बॉडी की लचक देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट करे तो आसानी से जीत हासिल कर लेगी. खैर, जो भी हो, इस लड़की के टैलेंज को सलाम करना चाहिए. एम्स जैसे संस्थान में डॉक्टरी की पढ़ाई के वक्त छात्रों को 12-14 घंटे की मेहनत करनी होती है. फिर नीट में अव्वल आने वाले छात्रों को ही एम्स में दाखिला मिलता है. ऐसे में कोई शक नहीं कि छात्रा पढ़ाई में भी अव्वल होगी.

कॉमेंट में कुछ यूजर्स बता रहे हैं कि एम्स में एनुअल डे कार्यक्रम में इस छात्रा ने यह डांस किया है. इसका नाम वैशाली बताया जा रहा है लेकिन हम इसकी पुष्टि नहीं करते.

खूब मजे ले रहे यूजर्स
इस डांस को कुछ लोग मजे ले रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि ऐसी डॉक्टर हो तो मेरी तबीयत ऐसी ही ठीक हो जाएगी. एक अन्य यूजर का कॉमेंट है कि वह एम्स की डॉक्टर है, औकात नहीं कि उसे कोई कुछ कह दे. एक अन्य कॉमेंट है. यह कम से कम नीट 2024 की नहीं है, गुड गर्ल.

एक यूजर देव नारायण का कॉमेंट है- भगवान मुझे फीवर क्यों नहीं आ रहा. एक दूसरा लिख रहा है कि इस डॉक्टर के मरीज खुशनसीब होते होंगे. फिर एक कॉमेंट है कि इन्हें क्लिनिंक के साथ डॉन्स सेंटर भी खोलना चाहिए और डॉन्स सेंटर का फीस ज्यादा रखना चाहिए.

Back to top button