जब स्पार्किंग के बाद नागदा-इंदौर ट्रेन में मच गई भगदड़

इंदौर-नागदा ट्रेन में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होत-होते बच गया। जानकारी के मुताबिक उज्जैन से इंदौर आ रही नागदा-इंदौर ट्रेन में अचानक स्पार्किंग की घटना हो गई। इसके चलते ट्रेन में भगदड़ की स्थिति बन गई। ट्रेन उस समय उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़ी थी। ट्रेन में फॉल्ट हुआ और स्पार्किंग के साथ धुआं निकला।

जब स्पार्किंग के बाद नागदा-इंदौर ट्रेन में मच गई भगदड़

स्पार्किंग और धुएं के कारण यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और ट्रेन की बोगी में भगदड़ की स्थिति बन गई। यात्रियों ने ट्रेन से अपना सामान फेंकना शुरु कर दिया। ट्रेन में उस समय राधा स्वामी सत्संग में शामिल होने आए हजारों श्रद्धालू थे। भारी भीड़ के चलते ही ट्रेन में अफरा तफरी मची। हालांकि कुछ यात्रियों की सूझबुझ से कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेन को रोककर तुरंत स्टेशन प्रबंधन को सूचना दी गई।

आगरा में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में छह की मौत

यात्रियों के मुताबिक सूचना देने के बाद भी रेलवे प्रबंधन की ओर से कोई मौके पर नहीं पहुंचा। बाद में यात्रियों ने नाराजगी जताई तो आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे। बाद में रेलवे प्रबंधन के अधिकारी-कर्मचारी पहुंचे। पूरी छानबीन और तकनीकी दिक्कत दूर करने के बाद ट्रेन को इंदौर के लिए रवाना किया गया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button