पद्मावत के रिलीज के बाद दीपिका भी करने जा रही है सगाई, तारीख हुआ तय…

लग रहा है बॉलीवुड फैन्स के लिए विराट अनुष्का की शादी के बाद एक और बड़ा जश्न मनाने का वक्त आने वाला है. अनुष्का विराट की शादी के बाद अब बी टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. चर्चा है कि इस शुक्रवार दीपिका के बर्थडे पर रणवीर-दीपिका सगाई कर सकते हैं.

पद्मावत के रिलीज के बाद दीपिका भी करने जा रही है सगाई, तारीख हुआ तय...

इस 5 जनवरी को बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 32 साल की हो गई . खबरों के मुताबिक, अपने कथि‍त बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह संग दीपिका बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए श्रीलंका में हैं. इस जोड़ी के पावर कपल कपल विराट और अनुष्का की तरह ही गुपचुप सगाई करने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके अलावा खास बात ये भी थी कि जब पिछले साल अगस्त में विराट और अनुष्का श्रीलंका ट्र‍िप पर थे तभी उनके फैमिली गुरू ने इस कपल की वेडिंग डेट श्रीलंका में ही फाइनल की थी.

टीवी की भयंकर परी असल जिंदगी में है इतनी हॉट

दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर हो रही चर्चाओं की मानें तो, मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट में दोनों ने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है और अब इसके बाद श्रीलंका में दीपिका केबर्थडे सेलिब्रेशन का प्लान है. बर्थडे पार्टी के बाद ही दोनों की सगाई सेरेमनी का आयोजन भी हो सकता है.

साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रही ये जोड़ी पांच साल से साथ है. बीच में दोनों के ब्रेकअप और फिर पैच अप की खबरें भी खूब छाईं रहीं थीं. कुछ समय पहले ही रणवीर ने सरेआम एक चैट शो के दौरान दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. ऑन एयर हुए वीडियो में रणवीर ने दीपिका के लिए कहा, तुम्हारे जैसा कोई भी नहीं हैं, भगवान तुम्हारा भला करे, तुमसे बहुत प्यार करता हूं.’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button