दिशा परमार के बाद झलक दिखला जा की ये कंटेस्टेंट बनेंगी बड़े अच्छे लगते हैं का हिस्सा..

एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीजन 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। शो के दो मुख्य स्टार्स नकुल मेहता और दिशा परमार शो को अलविदा कह चुके हैं। ये तो आप जानते ही हैं कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है।

शो में दिशा और नकुल एल्डर किरदार को निभाने के लिए राजी नहीं थे, यही वजह थी कि दोनों ने इस शो को लीप आने से पहले ही छोड़ दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके शो छोड़ने के बाद झलक दिखला जा सीजन 10 की फेमस कंटेस्टेंट इस शो को ज्वाइन करने जा रही हैं।

लेटेस्ट बज की मानें तो नकुल मेहता और दिशा परमार के शो छोड़ने के बाद अब शो में झलक दिखला जा की टॉप कंटेस्टेंट रहीं नीति टेलर एंट्री करने जा रही हैं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में 20 साल के लीप के बाद उनकी एंट्री होंगी।

एक तरफ जहां इस लोकप्रिय शो की फीमेल लीड नीति हैं, तो वही उनके अपोजिट इस शो में रणदीप राय नजर आएंगे। शो में नीति और रणदीप मुख्य भूमिका में होंगे। आपको बता दें कि करीब दो साल के लंबे गैप के बाद नीति टेलर टेलीविजन पर फिक्शन शो में नजर आने वाली हैं।

नीति प्रिया-राम की बनेंगी बेटी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल के गैप के बाद नीति टेलर शो में प्रिया और राम की बेटी का किरदार निभाने वाली हैं। उनके किरदार का नाम शो में पीहू है। हालांकि उनके अपोजिट मेन लीड एक्टर रणदीप का शो में किस तरह का किरदार होगा इसका अब तक खुलासा नहीं किया गया है।

नीति टेलर नॉन फिक्शन डांस रियलिटी शो के बाद अब कलर्स टीवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित होने वाले शो ‘कैसी हैं ये यारियां’ सीजन 4 में नंदिनी का किरदार निभा रही हैं, शो में उनके साथ पार्थ समथान है। इसके अलावा रणदीप राय की बात करें तो वह इस शो से पहले ‘ये उन दिनों की बात है’ में नजर आ चुके हैं, इसके अलावा वह शिवांगी जोशी के साथ बालिका वधु 2 में भी नजर आए थे।

एकता कपूर और हितेन तेजवानी का पुराना रिश्ता है। एक्टर ने उनके शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था। अब एक लम्बे समय बाद हितेन एकता कपूर के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे। वह राम के छोटे भाई लखन की भूमिका इस शो में निभा रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले कुछ दिनों में प्रिया और राम की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो जाएगी और उसके बाद इस शो में सीधा लीप दिखाया जाएगा।

Back to top button