पत्नी-ससुर के संबंधों पर था पति को शक तो, बेटे ने उठाया ऐसा कदम जानकर हिल जायेंगे आप

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक माह पूर्व दामाद ने ही साथी संग मिलकर ससुर और पत्नी पर ट्रक चढ़ा दिया था। इसमें ससुर की मौत हो गई थी और पत्नी गंभीर रुप से घायल हुई थी।

पत्नी-ससुर के संबंधों पर था पति को शक तो, बेटे ने उठाया ऐसा कदम जानकर हिल जायेंगे आप पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी दामाद और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है। आरोपी ने अपने साथी संग मिलकर पत्नी पर शक के चलते वारदात को अंजाम दिया था।

सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि हरिकिशन और उनकी बेटी विनिता देवला की एक कंपनी में नौकरी करते थे। विनिता पर पति कन्नौज निवासी कौशल किशोर शक करता था।

इसी कारण मारपीट भी करता था जिससे विनिता पिता के पास रह रही थी और कुछ माह पहले कौशल किशोर भी यहां आकर पास में कमरा किराये पर लेकर रहने लगा था।

साले ने पुलिस को दी हत्या की जानकारी

23 दिसंबर 2017 को गुलिस्तानपुर मोड़ पर एक ट्रक से कुचलकर हरिकिशन और विनिता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हरिकिशन ने दम तोड़ दिया था। शुरुआत में पुलिस मामले को हादसा मान रही थी।

बाद में हरिकिशन के बेटे ने आला अधिकारियों से शिकायत कर जानकारी दी कि उसके जीजा ने ही वारदात की साजिश रची है। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि जिस ट्रक ने पिता-पुत्री को टक्कर मारी थी, उसे कौशल किशोर चलाता था।

आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने वारदात में आरोपी दामाद व उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी कौशल व साथी शैलेंद्र दीक्षित को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

कौशल ने बताया कि वह पत्नी पर शक करता था और ससुर बेटी का साथ देता था। इसी कारण उसने दोनों की हत्या करने के इरादे से ट्रक चढ़ाया था। पुुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। 

 
 
Back to top button