केजरीवाल के 10 गारंटी कार्ड के बाद अब आप-बीजेपी के बीच शुरू हुआ दंगल..

दिल्ली एमसीडी चुनावों के दिल्ली में केजरीवाल के 10 गारंटी कार्ड के बाद अब आप और बीजेपी के बीच दंगल शुरू हो गया है। दरअसल, एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की 10 गारंटियों पर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी ने ट्विटर पर बताया कि केजरीवाल की 10 उपलब्धियां क्या है। इसमें शराब घोटाला, तिहाड़ में उगाही, सत्येंद्र का हवाला घोटाला, क्लासरूम घोटाला, बस घोटाला, पराली से दिल्ली बनी गैस चेम्बर, यमुना प्रदूषण, 0 अस्पताल, 0 कॉलेज और पानी की कमी से दिल्ली में मचा हाहाकार शामिल है। 

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली में ईमानदार सरकार का वादा करने वालों ने ”आबकारी नीति घोटाले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने के लिए 1.2 करोड़ रुपये के 140 मोबाइल फोन बदल दिये”। उन्होंने आरोप लगाया कि आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 34 लोगों ने अपने डिजिटल लेनदेन को छिपाने के लिए 140 मोबाइल फोन बदल डाले। 
     
पात्रा ने आरोप लगाया, ”सिसोदिया ने यह सब (मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल के निर्देशों पर किया।” आप ने आज इससे पहले 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव के संबंध में 10 गारंटी की घोषणा की। इस बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में पात्रा ने कहा, ”जिनके खिलाफ वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते।”
    
 भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति की एक प्रति पिछले साल अधिसूचित होने से पहले लीक हो गयी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लाभ पहुंचाने के लिए यह नीति लायी गयी थी।

Back to top button