मंच से उतारने के बाद संत रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को कहा ‘मूर्ख’

सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कोई अभिनव अरोड़ा की चर्चा कर रहा है. एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अभिनव अरोड़ा को संत रामभद्राचार्य स्टेज से उतरने के लिए कहते दिखाई दे रहे थे. इसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है. रामभद्राचार्य ने एक बार फिर अभिनव अरोड़ा पर बयान दिया. साथ ही अभिनव ने भी मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी है.

अभिनव अरोड़ा के बारे में क्या बोले संत रामभद्राचार्य
इस पूरे प्रकरण पर सुल्तानपुर के विजेथुआ महावीरन में हो रही कथा के उपरांत जब मीडिया ने रामभद्राचार्य से अभिनव अरोड़ा को लेकर प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा, ‘वह मूर्ख लड़का है, उसको शिष्टता का ज्ञान नहीं है. वह तो कहता है कि श्री कृष्ण उसके साथ पढ़ते हैं. अब भला बताइए श्री कृष्ण उसके साथ पढ़ेंगे..?’

अभिनव अरोड़ा ने क्या कहा?
अभिनव अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में वो कह रहे हैं, ‘रामभद्राचार्य जी ने मुझे डांटा था और उसके बाद उन्होंने अपने रूम में बुलाकर भी मुझे आशीर्वाद दिया था. उस समय मुझे मंच की गरिमा नहीं पता थी कि शांत रहना होता था. मैंने राम जी का जयकारा लगा दिया था. इससे मंच की गरिमा भंग हो गई. उसके बाद मैंने ऐसी गलती नहीं की और हर गलती आपको सीख देती है.’

अभिनव अरोड़ा ने यह भी कहा कि उनके घरवालों को रोज 500 से 1000 फोन आ रहे हैं. उनके परिवार को धमकी दी जा ही है. घर से बाहर निकलने के लिए मना किया जा रहा है. अभिनव ने कहा, ‘अब बात मेरी भक्ति पर आ गई है. मेरी भक्ति को नकली कहा जा रहा है. अब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.’ अभिनव अरोड़ा ने कुछ यूट्यूबर के खिलाफ कार्यवाही भी है. अभिनव का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा ही है.

9 लाख लोग करते हैं अभिनव को फॉलो
बता दें कि अभिनव को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके वीडियोज पर मिलियन की संख्या में व्यूज आते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ. वो पहले भी कई बार ट्रोल को चुके हैं.

Back to top button