रिहाना के बाद अब उनके ब्यूटी ब्रांड का भी होने वाला है भारत में डेब्यू

हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में सिंगर रिहाना ने भारत में पहली बार परफॉर्म किया, जिसके विडियोज देखकर उनके फैन्स काफी खुश थे। इसके बाद रिहाना के फैन्स और स्किन केयर जंकीज के लिए एक अच्छी खबर और सामने आई है। रिहाना का मशहूर स्किन केयर और मेकअप ब्रांड फेंटी ब्यूटी भारत में लौंच होने वाला है।

कब और कहां होगा लौंच?

रिहाना ने अपना ब्यूटी ब्रांड को 2017 में लौंच किया था, जिसके बाद से ही लोगों में इस ब्रांड को ट्राई करने के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा था, लेकिन भारत में इस ब्रांड के प्रोडक्ट्स मौजूद नहीं थे। हालांकि, अब भारत में भी आसानी से फेंटी ब्यूटी के प्रोडक्ट्स मिल पाएंगे। इस ब्रांड के लाइन-अप प्रोडक्ट्स को ब्यूटी ऐप नायका पर 7 मार्च से लौंच किया जाएगा। इस लिस्ट में फेंटी ब्यूटी के बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट्स भी शामिल होंगे।

आपको बता दें कि भारत में इस ब्रांड के कई हॉट सेलिंग प्रोडक्ट्स मिलने वाले हैं, जो मेकअप और स्किन केयर प्रेमियों के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। फेंटी ब्यूटी के फाउंडेशन से लेकर लिप ग्लॉस तक, कई लाजवाब मेकअप प्रोडक्ट्स अब भारत में भी मिल पाएंगे, जिससे आप मेकअप में अपना ए-गेम ला सकते हैं।

अपने ब्यूटी प्रोडक्ट के लौंच के बारे में रिहाना ने कहा कि फेंटी ब्यूटी इसलिए बनाया गया ताकि हर जगह के लोग इसे इस्तेमाल कर सकें। भारत में इसे लौंच करना काफी रोमांचक है। फेंटी ब्यूटी का उद्देश्य है- हर एथनिसिटी, संस्कृति, रंग और स्टाइल के लोगों को सुंदर और सशक्त बनाना है। वैसे उनकी इस बात का बेहतरीन उदाहरण, फेंटी ब्यूटी के फाउंडेशन हैं, जो लगभग 150 शेड्स में उपलब्ध हैं, जो इंडियन स्किन टोन के लिए भी काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

फेंटी ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिनी साइज में भी मिलेंगे, जिन्हें आप ट्रायल के लिए या घूमने-फिरने में साथ ले जाने के लिए भी खरीद सकते हैं। रिहाना से पहले सेलेना गोमेज भी अपने स्किन केयर ब्रांड को इंडिया में लौंच कर चुकी हैं। हालांकि, अभी फिलहाल के लिए फेंटी ब्यूटी के कुछ लाइन-अप प्रोडक्ट्स को ही भारतीय मार्केट में उतारा जा रहा है।

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना की खास परफॉर्मेंस के बाद, अब उनके ब्यूटी ब्रांड का भारत आना लोगों के लिए काफी रोमांचक है। आपको अगर नहीं पता है, तो हम आपको बता देते हैं कि फेंटी ब्यूटी के कई स्किन केयर प्रोडक्ट्सस, मेकअप और परफ्यूम भी उपलब्ध हैं।

Back to top button